Latest Trisha Kar Madhu Viral Video : वीडियो देखकर हो जाओगे पानी पानी

 Trisha Kar Madhu Viral Video :  Trisha Kar Madhu नाम भारतीय मनोरंजन उद्योग में विवाद और सनसनीखेज का पर्याय बन गया है। उनकी प्रसिद्धि, या यूं कहें कि कुख्याति में वृद्धि, उनके एक ( Viral Video ) अंतरंग वीडियो के असामयिक लीक के साथ शुरू हुई, जो तेजी से वायरल हो गया, जिसने रूढ़िवादी भारतीय समाज को सदमे में डाल दिया।

अटूट दृढ़ संकल्प के साथ, तृषा ने भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा, जो एक ऐसी शैली है जो अपनी बोल्ड और अप्राप्य कहानी कहने के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपनी नई प्रसिद्धि के साथ आने वाली चुनौतियों और विवादों को स्वीकार किया और उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए ईंधन के रूप में इस्तेमाल किया।

 Trisha Kar Madhu कोन है

Trisha Kar Madhu Viral Video
Trisha Kar Madhu Viral Video

तृषा कर मधु , एक महत्वाकांक्षी भोजपुरी अभिनेत्री है ,जिसने अपने Viral Video के चलते खुद को मीडिया तूफान के केंद्र में पाया, कठोर आलोचना और सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ा। इस घटना ने फिल्म उद्योग में जगह बनाने के उनके सपनों के पटरी से उतरने का खतरा पैदा कर दिया। हालाँकि, दबाव के आगे झुकने के बजाय, त्रिशा ने वापस लड़ने का फैसला किया, और अपने दुर्भाग्य को अपनी प्रतिभा और लचीलापन दिखाने के अवसर में बदल दिया।

उन्हें पहली बड़ी सफलता आइटम गीत “का करे कोचिंग जालू” से मिली, जिसमें उनके  मनमोहक डांस मूव्स और निर्विवाद स्टार पावर का प्रदर्शन हुआ। यह गाना जबरदस्त हिट हुआ, जिसने तृषा को सुर्खियों में ला दिया और उन्हें भोजपुरी संगीत जगत में एक ताकत के रूप में स्थापित कर दिया।

READ MORE  "Best MP4 Movies in Download Latest Movies , Watch Online 2023 " Query Searched 100 million on Google.

Trisha Kar Madhu Viral Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trisha Kar (@trishakarmadhuofficial)

त्रिशा की लोकप्रियता हर अगले प्रदर्शन और आइटम गीत के साथ बढ़ती गई, जिससे भोजपुरी आइकन के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई। दर्शकों से जुड़ने और मंच पर कमान संभालने की उनकी क्षमता ने उन्हें एक लोकप्रिय कलाकार बना दिया, जिसके कारण उन्हें कई स्टेज शो और फ़िल्मों में प्रस्तुतियाँ मिलीं।

अपने अतीत के विवादों के बावजूद, तृषा भोजपुरी मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक सफल जगह बनाने में कामयाब रही हैं। उनकी यात्रा उनकी ताकत, लचीलेपन और विपरीत परिस्थितियों से उबरने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने के अटूट दृढ़ संकल्प का प्रमाण है।

तृषा कर मधु की कहानी याद दिलाती है कि भारी चुनौतियों का सामना करते हुए भी कोई ऊपर उठ सकता है और अपने सपनों को हासिल कर सकता है। एमएमएस स्कैंडल से भोजपुरी स्टारडम तक का उनका सफर धैर्य, दृढ़ संकल्प और किसी के जुनून की अटूट खोज की कहानी है।

Trisha Kar Madhu Viral Video Download Link

Viral Video Download Link
Viral Video Download Link

सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुए इस  Trisha Kar Madhu Viral Video ने त्रिशा को सुर्खियों में ला दिया, लेकिन उस तरह से नहीं जैसा उसने सोचा था। उन्हें कठोर आलोचना और सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ा, फिल्म उद्योग में जगह बनाने का उनका सपना चकनाचूर हो गया। हालाँकि, अटूट भावना वाली महिला त्रिशा ने इस घटना को अपनी पहचान बताने से इनकार कर दिया।

Trisha Kar Madhu का जन्म बिहार के एक छोटे से गांव में हुआ था। वह बचपन से ही अभिनय में रुचि रखती थीं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत 2017 में की थी। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम किया है। तृषा कर मधु  का Viral  Video 2021 में वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग संबंधों में नजर आ रही थीं। वीडियो वायरल होने के बाद Trisha Kar Madhu को काफी ट्रोल किया गया।

READ MORE  Tiger 3 Trailer Released : सलमान खान की Best एक्शन मूवी।

हालांकि, Trisha Kar Madhu ने इस वीडियो को लेकर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि यह वीडियो उनके पूर्व बॉयफ्रेंड ने वायरल किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी माफी मांगी थी। वीडियो वायरल होने के बाद Trisha Kar Madhu की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है। उनके वीडियो और गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

तृषा कर मधु भोजपुरी इंडस्ट्री की एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं। वह अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही हैं।

Trisha Kar Madhu Viral Video को लेकर सफाई दी थी

Trisha Kar  ने अपने एक वीडियो में कहा था, “मैं इस वीडियो को लेकर बहुत दुखी हूं। यह वीडियो मेरे पूर्व बॉयफ्रेंड ने वायरल किया है। उसने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उससे नहीं मिली तो वह यह वीडियो वायरल कर देगा। मैं उससे बहुत डर गई थी और मैंने उससे मिलने से इनकार कर दिया। तब उसने यह वीडियो वायरल कर दिया।”

तृषा कर मधु  ने आगे कहा था, “मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगती हूं। मैं जानती हूं कि यह वीडियो उनके लिए बहुत शर्मनाक होगा। लेकिन मैं इस वीडियो के लिए जिम्मेदार नहीं हूं। यह वीडियो मेरे पूर्व बॉयफ्रेंड ने वायरल किया है।” Trisha के इस बयान के बाद भी कई लोग उन्हें ट्रोल करते रहे। कुछ लोगों ने कहा कि वह इस वीडियो के लिए खुद जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने इसे अपने बॉयफ्रेंड को बनाया था।

हालांकि, Trisha Kar Madhu ने इस वीडियो के लिए खुद को जिम्मेदार नहीं ठहराया। उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनके पूर्व बॉयफ्रेंड ने वायरल किया है और वह इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

READ MORE  Netflix : Watch Latest Sweet Home Season 2 Released, Cast, Plot and More
Details Information
Full Name Trisha Kar Madhu
Profession Actress
Industry Bhojpuri Cinema
Known For Item Songs
Place of Birth  Bihar, India
Date of Birth Not publicly disclosed
Marital Status Not publicly disclosed
Social Media Presence Active on Instagram, Facebook, and YouTube
Notable Works “Ka Kare Coaching Jalu,” “Tere Bina Zindagi,” “Sawan Mein Lag Gaya Sawan”
Viral Video Controversy 2021 में, तृषा कर मधु की विशेषता वाला एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे विवाद और आलोचना छिड़ गई। तृषा ने कहा कि वीडियो उनके पूर्व प्रेमी ने उनकी सहमति के बिना जारी किया था।
Current Status तृषा भोजपुरी फिल्म उद्योग में काम करना जारी रखती हैं, फिल्मों और संगीत वीडियो में दिखाई देती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोअर्स हासिल कर ली है और उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में एक उभरता हुआ सितारा माना जाता है।

I'm Rockey Pandey, the writer behind the stories at 4NewsTV.com I am Passionate about news and entertainment, I'm here to keep you informed and entertained with latest Articles. Join me on this exciting journey!

Leave a comment