Top Best 5 Upcoming Web Series जो नवंबर में होगी रिलीज़

Top Best 5 Upcoming Web Series :- इस साल के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी रोमांच का अहसास कराएगी क्योंकि इनमें से कुछ वेब सीरीज का पहला सीजन काफी हिट हुआ था, इसीलिए दूसरे सीज़न की बेसब्री से दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

The Family Man Season 3

 Top Best 5 Upcoming Web Series ,the family man season 3
The family man season 3

The Family Man Season 3 2023 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय वेब श्रृंखला में से एक है। यह लोकप्रिय श्रृंखला द फैमिली मैन की अगली कड़ी है, जिसका प्रीमियर 2019 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हुआ था। श्रृंखला राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा बनाई गई थी, और मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक मध्यवर्गीय व्यक्ति है जो एक गुप्त एजेंट के रूप में दोहरी जिंदगी जीता है।

The Family Man का दूसरा सीज़न अप्रत्याशित रूप से समाप्त हुआ, जिससे प्रशंसकों को तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार था। तीसरे सीज़न में, श्रीकांत सरकार से भाग रहे हैं और अपना नाम साफ़ करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें एक नए खतरे का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसका संकेत दूसरे सीज़न के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य में दिया गया है।

The Family Man एक गुप्त एजेंट के जीवन के यथार्थवादी चित्रण के साथ-साथ अपने जटिल पात्रों और मनोरंजक कहानियों के लिए जाना जाता है। हाई-ऑक्टेन एक्शन, रहस्यमय मोड़ और भावनात्मक क्षणों के साथ तीसरा सीज़न और भी बेहतर होने की उम्मीद है।

READ MORE  Loki Season 2: Our beloved God of Mischief Returns on Disney+

Top Best 5 Upcoming Web Series Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3 2023 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय वेब सीरीज़ में से एक है। यह लोकप्रिय सीरीज़ मिर्ज़ापुर की अगली कड़ी है, जिसका प्रीमियर 2018 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था। सीरीज़ का निर्माण पुनीत कृष्णा और अब्बास टायरवाला ने किया था, और इसमें पंकज त्रिपाठी ने अभिनय किया था। अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और हर्षिता गौर।

Mirzapur का दूसरा सीज़न बड़े उतार-चढ़ाव के साथ समाप्त हुआ, जिससे प्रशंसकों को तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। तीसरे सीज़न में, अखंडानंद त्रिपाठी (पंकज त्रिपाठी) की मृत्यु से उत्पन्न शक्ति शून्य को भर दिया जाएगा, और मिर्ज़ापुर पर नियंत्रण की लड़ाई तेज हो जाएगी।

मिर्ज़ापुर अपनी हिंसा, हिंसा और अपवित्रता के लिए जाना जाता है। उम्मीद है कि तीसरा सीज़न और भी अधिक हिंसक और रक्तरंजित होगा, जिसमें और भी अधिक अपवित्रता होगी। यह सीरीज़ अपने जटिल किरदारों और मनोरंजक कहानियों के लिए भी जानी जाती है। उम्मीद है कि तीसरे सीज़न में शो के जटिल पात्रों का पता लगाना जारी रहेगा और दर्शकों को एक मनोरंजक कहानी प्रदान की जाएगी।

Mirzapur Season 3 का प्रीमियर 20 नवंबर, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने की उम्मीद है।

Disclaimer: अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की रिलीज़ डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऊपर बताई गई तारीख अफवाहों और अटकलों पर आधारित है।

Scam 2003: The Telgi Story

Scam 2003 Telgi
Scam 2003 Telgi

Scam 2003: The Telgi Story:  एक आगामी भारतीय हिंदी जीवनी अपराध ड्रामा वेब श्रृंखला है, जो एक कुख्यात जालसाज अब्दुल करीम तेलगी की कहानी पर आधारित है, जिसने भारतीय इतिहास के सबसे बड़े घोटालों में से एक को अंजाम दिया था। श्रृंखला का निर्माण अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और स्टूडियोनेक्स्ट द्वारा किया गया है, और हंसल मेहता और तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है।

READ MORE  Tiger 3 Trailer Released : सलमान खान की Best एक्शन मूवी।

इसमें गगन देव रियार ने अब्दुल करीम तेलगी की भूमिका निभाई है, और सना अमीन शेख, भावना बलसेवर, भरत जाधव और अन्य सहायक भूमिकाओं में हैं।

Series का प्रीमियर 3 नवंबर, 2023 को SonyLIV पर होने वाला है।

स्कैम 2003: द टेल्गी स्टोरी तेल्गी के उत्थान और पतन का पता लगाएगी, जिसने एक छोटे अपराधी के रूप में शुरुआत की लेकिन भारत में सबसे सफल जालसाज़ों में से एक बन गया। श्रृंखला उनके तरीकों और उनके नेटवर्क के साथ-साथ भारतीय अर्थव्यवस्था और समाज पर उनके घोटाले के प्रभाव का पता लगाएगी।

उम्मीद है कि यह Series अपराध और भ्रष्टाचार की दुनिया पर एक मनोरंजक और अंतर्दृष्टिपूर्ण नज़र डालेगी। हंसल मेहता और तुषार हीरानंदानी के नेतृत्व में यह एक दृश्यमान आश्चर्यजनक श्रृंखला होने की भी उम्मीद है।
नवंबर सदस्य

Aspirants Season 2
Aspirants Season 2
Aspirants Season 2

Aspirants Season 2:  एक आगामी भारतीय हिंदी कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज़ है जो UPSC उम्मीदवारों के एक समूह की कहानी बताती है जो भारत में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी करते हैं। श्रृंखला द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित है। इसमें नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, नमिता दुबे और सनी हिंदुजा हैं।

एस्पिरेंट्स के दूसरे सीज़न का प्रीमियर 25 अक्टूबर, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

उम्मीद है कि एस्पिरेंट्स सीज़न 2 में पहले सीज़न की कहानी जारी रहेगी, जिसमें यूपीएससी के उम्मीदवारों को नई चुनौतियों और बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। यूपीएससी उम्मीदवारों के संघर्ष और जीत पर ध्यान केंद्रित करने वाली यह श्रृंखला दिल को छू लेने वाली, मजेदार और प्रासंगिक होने की उम्मीद है।

READ MORE  Netflix : Watch Latest Sweet Home Season 2 Released, Cast, Plot and More
Squid Game: The Challenge
Squid Game: The Challenge
Squid Game: The Challenge

Squid Game: The Challenge  एक आगामी रियलिटी प्रतियोगिता Series है जो लोकप्रिय दक्षिण कोरियाई नेटफ्लिक्स श्रृंखला स्क्विड गेम पर आधारित है। Series का निर्माण स्टूडियो लैंबर्ट और द गार्डन द्वारा किया जा रहा है, और इसकी मेजबानी स्क्विड गेम के स्टार ली जंग-जे द्वारा की जाएगी।

Series में दुनिया भर से 456 प्रतियोगी शामिल होंगे जो मूल शो से प्रेरित खेलों की Series में प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिसमें अंतिम प्रतियोगी 4.56 मिलियन डॉलर का पुरस्कार जीतेगा। Series का प्रीमियर 22 नवंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

कुल मिलाकर, स्क्विड गेम: द चैलेंज 2023 की सबसे प्रतीक्षित रियलिटी प्रतियोगिता श्रृंखला में से एक है। यह निश्चित रूप से उच्च दांव और विविध कलाकारों के साथ एक रोमांचक और रहस्यपूर्ण शो होगा।

Disclaimer: नेटफ्लिक्स द्वारा स्क्विड गेम: द चैलेंज की रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऊपर बताई गई तारीख अफवाहों और अटकलों पर आधारित है।

I am a Content Writer at 4NewsTV.com: Bringing Stories to Life. As a content writer at 4NewsTV.com, my job is to take news and make it interesting and easy to understand. I research, write, and share stories that keep our readers informed and entertained.

Leave a comment